शिक्षा

जंगल सफारी में लाइव फोटोग्राफी प्रतियोगिता 7 अक्टूबर को

*जंगल सफारी में लाइव फोटोग्राफी प्रतियोगिता 7 अक्टूबर को* 

 
*विजेता प्रतिभागियों को किए जाएंगे पुरस्कृत* 
 
रायपुर, 06 अक्टूबर 2022/वन्यप्राणी संरक्षण सप्ताह के अवसर पर 7 अक्टूबर को जंगल सफारी नवा रायपुर में लाइव फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। यह प्रतियोगिता सबेरे 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित है। इसमें प्रोफेशनल, नए फोटोग्र्राफर और छात्र अपने बीएसएलआर कैमरे के साथ हिस्सा ले सकते हैं।
 
इस संबंध में वनमंडलाधिकारी सुश्री मर्सिवेला ने बताया कि नवा रायपुर स्थित जंगल सफारी में प्रतिभागियों के जाने के लिए तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) से सुबह 8 बजे बस की भी व्यवस्था की गई है। प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के लिए एंट्री फ्री है। इसमें विजेता प्रतिभागियों को नगद पुरस्कार के साथ प्रमाण पत्र भी दिए जाएंगे। प्रतियोगिता के लिए इच्छुक प्रतिभागी मो. नं. 90096-90000, 95753-03535 तथा 94255-12760 पर सम्पर्क कर सकते हैं। 
 

गौरतलब है कि प्रदेश में 2 से 8 अक्टूबर तक प्रत्येक वर्ष वन्यप्राणी सप्ताह मनाया जाता है। इस दौरान लोगों में वन्यप्राणियों के प्रति जागरूकता लाने सहित जानकारी बढ़ाने की विभिन्न कार्यक्रमों जैसे-भाषण, निबंध, वाद-विवाद, चित्रकला, फोटोग्राफी प्रतियोगिता तथा रैली आदि का आयोजन भी किया जाता है। 

Leave Your Comment

Click to reload image